Breaking News

लोक जनशक्ति पार्टी (सेक्युलर) नेताओं ने ली हम की सदस्यता:- (हम)

पटना:-रजनीश कुमार तिवारी 

लोक जनशक्ति पार्टी (सेक्युलर) नेताओं ने ली हम की सदस्यता:- (हम)

पटना:हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा से के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जी की उपस्थिति में लोक जनशक्ति पार्टी (सेक्युलर) के नेताओं का मिलन समारोह उनके आवास 12 एम स्ट्रैंड रोड पटना संपन्न हुई। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री की अध्यक्षता में आयोजित इस मिलन समारोह में लोक जनशक्ति पार्टी सेकुलर के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष व पासी समाज के राष्ट्रीय नेता सुरेंद्र कुमार चौधरी एवं रमेश चंद्र कपूर ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री श्री जीतन राम मांझी के हाथों हम पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया ।

मिलन समारोह के अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी (सेक्युलर) के नेता सुरेंद्र कुमार चौधरी एवं रमेश चंद्र कपूर के द्वारा अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ हम पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने से हमारी पार्टी को और ताकत बढ़ी है । हम पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी साथियों का हम पार्टी में स्वागत करते हैं ।

मांझी ने कहा कि हमारी पार्टी दलित अति पिछड़ों अल्पसंख्यकों एवं गरीबों की पार्टी है। हमें खुशी है कि हमारी पार्टी की इस नीति को देखते हुए इन दोनों नेताओं ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ हम पार्टी के विचारों को मानते हुए हमारी पार्टी की सदस्यता ली है।

मांझी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 14 वर्ष के कार्यकाल में बढ़ती अनियमितता पर गहरी चिंता व्यक्त किया। उन्होंने कहां की नीतीश सरकार के कार्यकाल में सभी क्षेत्रों में अनियमितता हो रही है। उस पर उन्होंने एक स्वर्गीय जोगेश्वर प्रसाद खालिस की शायरी पढ़ते हुए कहा कि ” एक ही उल्लू काफी था, बर्बाद गुलिस्तां करने को, जब हर शाख पर उल्लू बैठा हो, अंजाम गुलिस्ता क्या होगा ” आज बिहार के सरकारी महकमा में कमोबेश की स्थिति बनी हुई है । चाहे वह पुलिस महकमा हो, स्वास्थ्य महकमा हो, सेक्रेटेरिएट, सिविल कलेक्टेरियट को सब जगह नारकीय स्थिति है। जब से नीतीश कुमार जी भाजपा के साथ मिलकर जो काम कर रहे हैं उसके कारण उन्होंने अपना सारा इमेज खराब कर दिया । हमने एनडीए वन देखा था उसको नीतीश ने बर्बाद कर दिया। आज फ्री फॉर ऑल है चाहे वह मर्डर हो रेप हो वित्तीय अनियमितता हो , घूसखोरी हो आज जनता की चिंता बनी हुई है उनका कोई माई बाप ही नहीं जो उनका हालचाल सके।
मांझी ने कहा कि पॉलिटिक्स से हटकर कहना चाहते हैं की रेपिस्ट खासकर नाबालिक के साथ रेप करता हो, सामूहिक रेप करता हो, वैसे लोगों की सजा फांसी होनी चाहिए। फास्ट ट्रैक कोर्ट के द्वारा निष्पादन होना चाहिए। ना कि पीड़ित परिवार को न्याय मिलने में 10 वर्ष की लंबी अवधि सजा मिलने में लगे। जब हम मुख्यमंत्री थे तो इसी प्रकार के मामले में 33 दिन आरा में एक जजमेंट दिलाया था और सहरसा में एक मर्डर में में 57 दिन सजा दिलाई थी । हमारा कहना है कि फास्ट्रेक के माध्यम से जो बच्ची के साथ रेप करने वाला कलप्रिट है । उसका केस का निष्पादन कर और उसको फांसी की सजा दे । हो सकता है इसके लिए केंद्र सरकार कानून बनावे। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद देना चाहते हैं वह आगे बढ़े बच्चियों के साथ जो दुर्व्यवहार हो रहा है और उसकी इज्जत और आबरू खतरे में है उसको सुरक्षित करने के लिए अगर वह आगे बढ़ते हैं तो धन्यवाद के पात्र हैं । जैसा की मंत्रिमंडल ने डिसीजन लिया। हमें उन्हें धन्यवाद धन्यवाद देते हैं ।

मांझी ने कहा कि बिहार में स्वास्थ्य, शिक्षा वृद्धा पेंशन उसमें भी घाल मोल हुआ है। हर मामले में वर्तमान सरकार फेल है।बच्ची के साथ रेप होता है और उसका वीडियो बनाया जाता है बच्चियों को यहां जीना मुश्किल हो गया है। यह सभी काफी गंभीर विषय है। जनता की हितों की रक्षा के लिए हमारी पार्टी हमेशा लड़ाई अंतिम दिन तक लड़ेगी।

इस मिलन समारोह में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में सुरेंद्र कुमार चौधरी, रमेश चंद्र कपूर, डॉ धर्मेंद्र चौधरी, चितरंजन महतो, अभिषेक मेहता, कृष्ण चौधरी, मोहन चौधरी, भुवनेश्वर चौधरी, दिलीप कुमार चौधरी, भगवान चौधरी, बटेश्वर चौधरी, देव कुमार, राजेश कुमार, चंदन चौधरी, कुंदन पासवान, जगिया देवी, सोनिया देवी, दीनानाथ यादव, विशाल कुमार आदि बड़ी संख्या में लोक जनशक्ति पार्टी (सेकुलर) के सदस्यों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ‌इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव व विधान परिषद सदस्य डॉ संतोष कुमार सुमन, राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व एमएलसी डॉ० उपेंद्र प्रसाद, राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान, राष्ट्रीय महासचिव अजय यादव, प्रदेश प्रवक्ता रामविलास प्रसाद, विजय यादव, अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी, मसूद राजा, राजीव बलमा बिहारी, गीता पासवान, रुक्मणी रानी, रामचंद्र रावत, रामनिवास प्रसाद, रविंद्र शास्त्री, अनिल रजक, राजेश्वर पासवान, मुकेश चंद्र नेता प्रमुख थे ।

Check Also

कानपुर ब्रेकिंग- कानपुर डीएम एसएसपी ने परमट मंदिर का किया औचक निरीक्षण। इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज टीम रिपोर्टर अनूप त्रिपाठी की रिपोर्ट

अनूप त्रिपाठी की रिपोर्ट कानपुर ब्रेकिंग-  सावन के पहले सोमवार को कानपुर नगर स्थित परमट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

India News Live