Breaking News

बाँदा:- 15 अगस्त के अवसर पर किया गया सघन वाहन चेकिंग -दैनिक बुद्ध का संदेश संवाददाता अरबाज खान

अरबाज खान की रिपोर्ट
बाँदा:- स्वतंत्रता दिवस को मद्दे नजर रखते हुए बाँदा में बुद्धवार रात शहर के रेलवे स्टेसन, बस अड्डे, होटल, लॉज, सराय आदि में सधन चेकिंग अभियान चलाया गया । इस सर्च आपरेसन में तीन पुलिस क्षेत्राधिकारी, एलआईयू की टीम व 6 थानों की पुलिस मौजूद रही । पुलिस अधीछक के निर्देशानुसार इस चेकिंग अभियान के लिए दो टीमें बनाई गयी थी जिन्होंने सभी जगह जाकर सधन तलाशी ली, जिसपर पुलिस ने बाँदा रेलवे स्टेसन से युवक को एक तमंचे दो जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है ।  
पुलिस अधीक्षक गणेश शाहा के कुशल निर्देशन में  बाँदा शहर में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया जिसमे शहर के सबसे व्यस्ततम इलाके, होटल और रेलवे स्टेशन का सघन निरीक्षण किया गया । इस निरीक्षण के दौरान रेलवे स्टेशन परिसर पर एक व्यक्ति के तलाशी के दौरान बैग से अवैध रूप से 315 बोर का तमंचा बरामद किया गया है, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । इस सघन चेकिंग अभियान पर सीओ सिटी आलोक मिश्रा और नगर कोतवाल बलजीत सिंह मय फोर्स के साथ मुस्तैद रहे । इस अभियान में तीन पुलिस क्षेत्राधिकारी, एलआईयू की टीम व 6 थानों की पुलिस मौजूद रही । पुलिस टीम ने रेलवे स्टेसन व बस अड्डे में यात्रियों की व उनके सामन की तलाशी ली । इसके अलावा सराय बाजार में राहगीरों की तलाशी ली गयी व होटल-लाजों में जाकर कमरों में मौजूद लोगों  तलाशी ली गयी । ये चेकिंग अभियान रात को लगभग तीन घंटे तक चला । इस इस चेकिंग अभियान के बारे जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीछक बाँदा ने बताया की स्वतंत्रता के अवसर पर पॉलिसी अधीछक के निर्देशानुसार शहर के विभिन्न इलाको में सधन चेकिंग अभियान चलाया गया है जिससे स्वतंत्रता दिवस पर किसी तरह की कोई अप्रिय घट्न न सके । बताया की बाँदा पुलिस द्वारा समय-२ पर चेकिंग अभियान चलाया जाता है जिससे अपराध पर नियंत्रण लग सके और अपराधियों पर कार्यवाही हो सके ।

Check Also

सिद्धार्थनगर – सीएम योगी आदित्यनाथ पहुँचे जिले के बिस्कोहर, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत- इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज टीम रिपोर्टर अंकित श्रीवास्तव

अंकित श्रीवास्तव सिद्धार्थनगर – सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ पहुँचे जिले के बिस्कोहर कस्बे मे। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

India News Live