Breaking News

पटना। केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने किया ऑर्बिट सुपर मार्केट का उद्घाटन- इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज टीम रिपोर्टर रजनीश कुमार की रिपोर्ट

रजनीश कुमार की रिपोर्ट

पटना। केंद्रीय कानून मंत्री सह पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री रवि शंकर प्रसाद ने आज राजधानी पटना के बोरिंग रोड स्थित नागेश्‍वर कॉलोनी में ऑर्बिट सुपर मार्केट का फीता काट कर उद्घाटन किया। इस मौके पर उनके साथ पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के सांसद सह‍ पूर्व मंत्री श्री रामकृपाल यादव, पूर्व सांसद श्री सूरजभान सिंह, कुम्‍हरार विधान सभा के विधायक श्री अरूण कुमार सिन्‍हा, बांकीपुर विधान सभा के विधायक नितिन नवीन,दीघा के विधायक संजीव चौरसिया हिसुआ के विधायक स सत्तारूढ़ दल के सचेतक अनिल कुमार और पूर्व विधायक रामजन्‍म शर्मा,सतीश कुमार, अरविंद कुमार शाही के साथ राहुल देव, मुकेश कुमार, राजेश कुमार, गौतम देव, चंदन कुमार और कई गणमान्‍य लोग मौजूद रहे।

उद्घाटन के बाद रवि शंकर प्रसाद ने ऑर्बिट सुपर मार्केट के निदेशक सुधीर शर्मा को बधाई दी। साथ ही उन्‍होंने कहा कि राजधानी पटना समेत पूरा बिहार तरक्‍की को तैयार है, उसी कड़ी में यह सुपर मार्केट भी है। इस मार्केट का भरपूर लाभ राजधानी वासियों को मिलेगा। वहीं, ऑर्बिट सुपर मार्केट के निदेशक सुधीर शर्मा ने केंद्रीय मंत्री समेत अन्‍य गणमान्‍य अतिथि का संयुक्‍त रूप से आभार प्रकट किया और उन्‍होंने ग्राहकों से कहा कि इस मार्केट में सभी तरह के घरेलु सामान अच्‍छी और किफायती दरों पर उपलब्‍ध होगी। साथ ही ग्राहकों की सुविधा के लिए यहां होम डिलवरी की भी सुविधा है।

Check Also

देवरिया:- नदी में नाव पलटने से एक लड़की की मौत – इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज टीम रिपोर्टर के अनुसार

इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज देवरिया:- रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम हरपुर बिंदवलिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

India News Live