Breaking News

कानपुर- जिलाधिकारी और एसएसपी ने समस्त शहरवासियों को दी ईद की मुबारकबाद। इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज टीम रिपोर्टर अनूप त्रिपाठी की रिपोर्ट

 अनूप त्रिपाठी की रिपोर्ट
कानपुर- कानपुर नगर में बकरीद की नमाज बड़ी ईदगाह में अदा की गई इस अवसर पर जिलाधिकारी विजय विश्वास पन्त तथा एसएसपी अनन्त देव ने शहरवासियों को ईद की मुबारकबाद दी।
जिलाधिकारी ने कहा कि आपसी सौहार्द सद्भाव के साथ त्यौहार मनाएं किसी की भावना को ठेस न पहुंचाएं। हिन्दू मुस्लिम गंगा जमुनी एकता का परिचय देते हुए सौहार्दपूर्ण त्यौहार मनाए उन्होंने कहा कि सफाई व्यवस्था हेतु समस्त क्षेत्रों में नगर निगम के कर्मचारियों को लगाया गया है और यह भी निर्देशित किया गया है कि सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए उन्होंने कहा कि किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें यदि कोई अफवाह फैलाता है तो  सबसे पहले संबंधित पास के थाने में उसकी सूचना दें।
एसएसपी अनन्त देव ने कहा कि कुर्बानी के इस त्यौहार में इस बात का भी विशेष ध्यान रखा जाए कि दूसरो की भावना को ठेस न पहुचे इसके लिए परम्परागत तरीके से ही कुर्बानी की जाये इस अवसर पर नगर आयुक्त, अपर जिलाधिकारी वित्त राजस्व, अपर जिलाधिकारी भू-अध्याप्ति आदि सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

Check Also

सिद्धार्थनगर – सीएम योगी आदित्यनाथ पहुँचे जिले के बिस्कोहर, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत- इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज टीम रिपोर्टर अंकित श्रीवास्तव

अंकित श्रीवास्तव सिद्धार्थनगर – सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ पहुँचे जिले के बिस्कोहर कस्बे मे। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

India News Live