Breaking News

बस्ती। शौच के लिए गयी नाबालिग छात्रा हुई रेप की शिकार- इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज टीम रिपोर्टर महेन्द्र तिवारी की रिपोर्ट

महेन्द्र तिवारी की रिपोर्ट

बस्ती। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के प्रति यौन हिंसा की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बस्ती जिले के सोनहा इलाके के एक गांव में एक 12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। आरोपियों ने छात्रा के साथ गैंगरेप का विडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया में डाल दिया। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। छात्रा के साथ गैंगरेप और विडियो बनाने की घटना के बाद जिले में तनाव है। लोगों में गुस्सा है। स्थानीय लोगों के बीच तनाव देखते हुए गांव में फोर्स दौरा कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही आईजी आशुतोष कुमार, पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार, क्षेत्राधिकारी रूधौली एस0पी सिंह सहित कई अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया।

पुलिस ने सोमवार को मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। एसपी पंकज कुमार के पीआरओ ने बताया कि 16 साल की नाबालिग छात्रा रविवार की देर शाम शौच के लिए गई थी। आरोपी पहले से ही गांव के बाहर मौजूद थे। छात्रा को अकेला देखकर आरोपियों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी और विडियो बनाने लगे। पीआरओ ने बताया कि छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी असगर पुत्र इमरान भड़क गया और उसने अपने तीन साथी सतीश पुत्र अज्ञात और मनोज पुत्र राम उजागिर कलीम पुत्र माजिद की मदद से रेप की वारदात को अंजाम दिया। आईजी आशुतोष कुमार ने बताया कि छात्रा के साथ बलात्कार असगर पुत्र इमरान ने किया है और उसके तीन साथी सतीश, मनोज और कलीम असगर का सहयोग कर रहे थे। घटना का मुकदमा दर्ज कर पीडिता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। आरोपपियों के गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया गया है। आरोपी शीघ्र ही पुलिस के पकड मे होंगे।

Check Also

देवरिया:- नदी में नाव पलटने से एक लड़की की मौत – इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज टीम रिपोर्टर के अनुसार

इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज देवरिया:- रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम हरपुर बिंदवलिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

India News Live