Breaking News

बस्ती। हाइटेंशनलाइन की चपेट में आई 15 वर्षीय बालिका बुरी तरह झुलसी- इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज टीम रिपोर्टर महेन्द्र तिवारी की रिपोर्ट

महेन्द्र तिवारी की रिपोर्ट

बस्ती। बस्ती जनपद के कलवारी थाना क्षेत्र से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आ रही है जहां पर विद्युत विभाग की घोर लापरवाही के चलते एक 15 वर्षीय बालिका 11000 हाई वोल्टेज विद्युत लाइन की चपेट में आ गई और बुरी तरह से झुलस गई। जनपद के कलवारी थाना क्षेत्र ग्राम सभा भोयर (नयपुरा) निवासिनी मोहरा देवी पत्नी गोरखनाथ ने बताया कि गांव में तेज आंधी व तूफान से गिरा हुआ 11000 वोल्टेज हाईटेंशन तार जो कि एक लिप्टस के पेड़ में फंसा हुआ था।

लाइनमैन की घोर लापरवाही के कारण मोहरा देवी की 15 वर्षीय पुत्री पूजा विद्युत लाइन की चपेट में आ गई और उसके शरीर में एक साइड में काफी जख्म एवं दाहिने पैर की अंगुलियां सिकुड़ चुकी है। पीड़िता मोहरा देवी ने बताया कि वह परिवार में अकेली रहती है तथा बहुत ही निर्धन परिवार से है अभी तक उसकी सुध लेने वाला कोई भी उसके दरवाजे पर नहीं पहुंचा। घायल पूजा की स्थिति काफी दर्दनाक बनी हुई है पूजा की मां ने थानाध्यक्ष कलवारी को पत्र लिखकर प्राथमिकी दर्ज करते हुए संवैधानिक कार्यवाही एवं न्याय की गुहार लगाई है।

Check Also

देवरिया:- नदी में नाव पलटने से एक लड़की की मौत – इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज टीम रिपोर्टर के अनुसार

इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज देवरिया:- रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम हरपुर बिंदवलिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

India News Live