Breaking News

बिहार में आपातकाल जैसी हालात:-रजनीश तिवारी- इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज टीम रजनीश तिवारी रिपोर्टर की रिपोर्ट

रजनीश तिवारी की रिपोर्ट

पटना :- बिहार के समस्तीपुर में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म महिला के साथ छह लड़कों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात एवं नवादा में एक लड़की से गैंग रेप की घटना पर जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक ने आक्रोश जताया है। युवा जाप के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश कु० तिवारी ने कहा है कि राज्य में बलात्कार और गैंगरेप ,हत्या थम नही रहा हर दिन दर्जनों बलात्कार और हत्याएं हो रही है बहन बेटियों को घड़ो से निकना मुश्किल हो गया है बलात्कारी और अपराधी बेखोफ घटना को अंजाम दिए जा रहे शाशन-प्रशासन नाम की चीज बिहार में समाप्त हो चूका हर रोज महिलाएं और नाबालिग लडक़ी दरिंदे के हवस का शिकार हो रहें है बिहार में अपराधियों का तांडव है आपातकाल जैसी स्तिथी उत्पन्न है।

रजनीश ने कहा कि राज्य में अपराध बेकाबू है राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी इन सब से पड़े है उन्हें किन्ही चीज की चिंता नही नाही बाढ़, नाही सुखाड़ और नाही अपराध उन्हें सिर्फ सत्ता और कुर्सी की चिंता है जिसे 2020 में बचाने के लिए अन्य दलों के नेताओ से मिलते फिर रहें है पहले जीतन मांझी और अब अब्दुल बारी सिद्दीकी लेकिन राज्य की जनता इस विकट परिस्थितियों से गुजर रही और आक्रोशित है राज्य के लड़कियों और महिलाओं में भय का माहौल है राज्य में अभिलंब महिला सुरक्षा कानून लागू हो । रजनीश ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष मृत प्राय हो चुका बिहार विपक्ष का मतलब सिर्फ जन अधिकार पार्टी है नेता प्रतिपक्ष और अन्य विपक्षी दल को भी बिहार की वास्तू स्तिथी से कोई मतलब नही सदन में एक सवाल नहीं इसपर कोई चर्चा तक नही अपराध और लॉ एंड आर्डर और बाढ़ -सुखाड़ पर पर चर्चा नही हो रहा सिर्फ राजनीति हो रही ऐसे विपक्ष और पक्ष जो कलंकीत उन्हें पद्दो पर बने रहना का कोई मतलब नही बनता।

उन्होंने कहा कि बिहार में राष्ट्रपति साशन लगना चाहिय राज्य सरकार क्राइम ,लॉ एंड आर्डर कंट्रोल नही हो रहा सभी चीज कंट्रोल से बाहर है और बिहार में भय और आतंक का माहौल है जिसे देखते हुए राष्ट्रपति साशन लगाने की सख्त आवश्यकता है । रजनीश ने बिगड़ते हुए कानून ब्यवस्था ,नित्यदिन बलात्कार की घटनाओं में इजाफा मौब्लिंचिंग ,बाढ़ और मुज्जफरपुर चमकी बुखार और लू-से सैकड़ो मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफा का मांग किया है

Check Also

देवरिया:- नदी में नाव पलटने से एक लड़की की मौत – इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज टीम रिपोर्टर के अनुसार

इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज देवरिया:- रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम हरपुर बिंदवलिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

India News Live