Breaking News

पटना। मानसून स्‍पेशल लजीज खाने के साथ लें गाने का मजा अब होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका में- इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज टीम रिपोर्टर रजनीश कुमार की एक रिपोर्ट

रजनीश कुमार की एक रिपोर्ट

पटना। अगर आप फूड लवर हैं और इस मानसून स्‍पेशल लजीज व्‍यंजनों के साथ म्‍यूजिक का मजा लेना चाहते हैं।  तो यह मौका आपको दे रहा है होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका, जहां मानसून स्‍पेशल फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया है। अगस्‍त के महीने तक चलने वाले इस फेस्टिवल के बारे में जानकारी देने के लिए होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका में एक संवाददाता सम्‍मेलन का आयोजन किया गया।

इस दौरान होटल के प्रबंधक विकास कुमार ने बताया कि लाइव सिंगिंग के साथ साथ खाने का भी पटनावासी इस मॉनसून में लुफ्त उठा सकेंगे। होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका में प्रत्‍येक शनिवार और रविवार को शाम 7:00 बजे से रात 1:11 बजे तक कैंडल लाइट डिनर का आयोजन किया गया है। इसमें मात्र 399 रूपए में अनलिमिटेड वेलकम ड्रिंक सूप स्नेक्स मैन कोर्स स्वीट्स डिश आदि का प्रबंध किया गया है। वहीं आपके संडे को स्पेशल बनाने के लिए और अपनों के साथ समय बिताने के लिए एक खास ब्रांच का भी आयोजन किया गया है जो हर रविवार सुबह 11:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक है। इसमें महज 349 रूपए में कई सारी चीजों को एक साथ परोसा जायेगा।

उन्‍होंने बताया कि होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका के फूड एंड बेवरेज मैनेजर अनुपम हुसैन और शेफ रजनीकांत ने इसके लिए स्पेशल मेनू को तैयार किया है। इसमें बच्चों से लेकर बड़े को ध्यान में रखकर बनाया गया है और बाकी दिनों जैसे मंडे से फ्राइडे के लिए टेबल बुक कराने पर 15 परसेंट डिस्काउंट एंड स्पेशल अरेंजमेंट फॉर टेबल डेकोरेशन फ्रॉम होटल साइड टेबल बुक कराने की भी व्‍यवस्‍था है।

Check Also

कानपुर ब्रेकिंग- कानपुर डीएम एसएसपी ने परमट मंदिर का किया औचक निरीक्षण। इडिया न्यूज लाइव डाट नेट न्यूज टीम रिपोर्टर अनूप त्रिपाठी की रिपोर्ट

अनूप त्रिपाठी की रिपोर्ट कानपुर ब्रेकिंग-  सावन के पहले सोमवार को कानपुर नगर स्थित परमट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

India News Live