All for Joomla All for Webmasters

[चौ.प्रमोद यादव ]

बदायूँ :उघैती: में भाकियू के संस्थापक किसानों के मसीहा चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की सातवीं पुण्यतिथि ठाकुर भगवान सिंह के आवास पर मनाई गई

भाकियू के कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने बाबा टिकैत की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और 2 मिनट का मौन धारण किया । बच्चों को फल व शरबत का वितरण किया। चौधरी झम्मन सिंह भाकियू प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि टिकैत जी ने किसानों को अपने अधिकारों को प्राप्त करने के लिए संघर्ष करने की ताकत प्रदान की। ठाकुर भगवान सिंह जिला कोषाध्यक्ष भाकियू ने कहा कि आज भले ही वेताज का बादशाह हमारे बीच नहीं है मगर आज भी वह हृदय में भगवान की तरह विराजमान है।

चौधरी सुरेंद्र सिंह ने कहा बाबा टिकैत का संपूर्ण जीवन किसानों के लिए समर्पित रहा उनके त्याग और बलिदान के कारण ही किसान सर उठा कर जीने का साहस कर पाया है ।ठाकुर बलभद्र सिंह ने कहा जब तक इस धरती पर जीवन है तब तक बाबा टिकैत का नाम इतिहास में आदर के साथ लिया जाएगा।ठाकुर हिमांशु सिंह भाजपाई,रामचंद्र सिंह यादव. सुरेंद्र सिंह. ठाकुर बलभद्र सिंह. प्रेमपाल. चौधरी झम्मन सिंह. शयोराज सिंह यादव. मेवाराम. चौधरी होशियार सिंह. जगदीश सिंह. चौधरी सुशील कुमार. महिपाल सिंह प्रधान .बाबूराम सागर. तेजपाल मीणा. महेंद्र सिंह .नितिन चौधरी . ठाकुरअजब सिंह आदि कार्यकर्ताओं ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

RAJESH SHARMA