All for Joomla All for Webmasters

INDIA NEWS LIVE – 

सिद्धार्थनगर : मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव के जंगेडिहवा टोला में रविवार रात एक नाबालिग बच्चे की बड़ी बेरहमी के साथ फावड़े से हत्या कर दी गई। इस घटना से परिवार सहित पूरा गांव सदमे में है। पुलिस व ग्रामीण हत्या की वजह ताश खेलना बता रहे हैं,

लेकिन हर तरफ सवाल यही है कि इतनी सी बात के लिए ऐसी निर्मम हत्या किसने की रविवार को मृतक सनोज उर्फ अकवा की मां केवला देवी गोल्हौरा थाना क्षेत्र के सेमरी अपने मायके गई थी। रात के समय वह अपने घर पर अकेले ही था। करीब साढ़े सात बजे गांव के लोगों ने जब घर के बाहर खून बहता देखा तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई।

फौरन उन्होंने उसकी मां तथा पुलिस को सूचना दी। केवला देवी ने जब घर पहुंचकर रोशनी के लिए चिराग जलाया तब पता चला कि उनके घर का दीपक बुझ चुका है। उसका शव और खून से सना फावड़ा देख वह दहाड़े मारकर रोने लगी। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन प्रारंभ किया। मृतक पैर से विकलांग था और सातवें दर्जे के बाद पढ़ाई छोड़ चुका था।

मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। बड़ा भाई विनोद मानसिक रूप से विक्षिप्त है। मृतक के पिता की मौत भी वर्ष भर पहले हो गई थी, जिसके कारण घर की पूरी जिम्मेदारी केवला देवी पर थी।1 पहले पति और अब लड़के की मौत ने उसको तोड़ कर रख दिया है। बार-बार वह यही कहती हैं कि अगर मायके न गई होती तो शायद यह घटना नहीं होती।

मृतक की तीन बहने मालती, शांति और कांति जिनकी शादी हो चुकी है, वह भी भाई के मौत की खबर पाने के बाद गांव पहुंचकर मां को संभालने में जुटी हैं

SUB-EDITOR UP